लॉंग डिस्टेंस की कश्मकश 

कल जब वो मुझसे मिलेगी 
क्या बोलूंगा उससे मैं  ?
पता नहीं।  

प्यार उसी  से करता हूँ ,
पर कुछ दिनों से परेशान हूँ। 
उसकी याद अब पहले जैसे नहीं तड़पाती ,
न ही अब फ़ोन पर लंबी बातें होती हैं। 

क्या प्यार अभी ज़िंदा है हमारा ?
या फिर वक्त के कुएँ में कहीं खो गया?
पता नहीं। 

पर एक बात तो पक्की है ,
जब हम मिलेंगे,बातें बहुत करेंगे। 
वो मुझे देख कर मुस्कुराएगी 
मैं भी उसकी आँखों में खो जाऊँगा। 

न जाने उसके मन में क्या होगा?
क्या यह प्रेम का नया पड़ाव है ?
पता नहीं। 


 


तारीख: 16.07.2017                                    शिखर 









नीचे कमेंट करके रचनाकर को प्रोत्साहित कीजिये, आपका प्रोत्साहन ही लेखक की असली सफलता है